Book Service Appointment
आज दिनाँक 23-जनवरी-2018 का पंचाङ्ग
January 23, 2018
आज दिनाँक 24-जनवरी-2018 का पंचाङ्ग
January 24, 2018

आज दिनाँक 23-जनवरी-2018 का राशिफल

प्रस्तुत राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित हैं | यदि आपको अपनी चन्द्र राशि नहीं पता है तो आप हमे yourastrologer@vedicjyotishkrti.com पर ई मेल करके अपनी चन्द्र राशि की जानकारी ले सकते हैं| By VedicJyotishkrti Team .

चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ

मेष- मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ फल देने वाला रहेगा। आय में वृद्धि का योग है। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा । आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी धार्मिक एवं मांगलिक कार्य में खर्च हो सकता है । परिवार में सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा ।नौकरी में प्रमोशन का योग बन रहा है ।

इ, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वु, वे, वो

इ, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वु, वे, वो

वृष– वृष राशि के जातको को आज माता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा । कार्य क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी ।मित्रों के सहयोग से आय में वृद्धि का योग बन रहा है ।छोटे भाई बहन से संबंध मधुर रहेंगे। नेत्र विकार से कष्ट हो सकता है ।जीवन साथी के स्वास्थ्य के प्रति आज सजग रहें ।

का, की, कु, घ, ड, छ, के, को, हा

मिथुन-  मिथुन  राशि के जातकों को ठंडक से संबंधित रोग से शारीरिक कष्ट हो सकता है। परिवार में कलह पूर्ण वातावरण रहेगा । आज वाणी पर नियंत्रण रखें, वाणी दोष के कारण कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त नहीं होगी। यात्रा हो सकती है तथा यात्रा लाभदाई नहीं रहेगी ।जीवनसाथी को उदर विकार से कष्ट का योग बन रहा है ।संचित धन में हानि हुई हो सकती है ।

ही,  ही, हे, हो, डा डी, डू, डे, डो

कर्क-  कर्क राशि वालों को आज छोटे भाई-बहन एवं मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। वाहन सुख मिलेगा ।कार्य क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी । जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनेंगे । शत्रुओं में वृद्धि हो सकती है। जिनके कारण सुख में कमी का आभास होगा ।आज उधर देने से बचे , आज दिया हुआ धन जल्दी वापस नहीं मीलेगा |

मा, मी,मू,मे,मो,टा,टी,टू,टे

सिंह-  सिंह राशि वाले जातकों का आज व्यय अधिक रहेगा ।छोटे भाई-बहन का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मनोनुकूल सफलता प्राप्त होगी । आज स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें । आज आप अपने शत्रुओं पर हावी रहेंगे ।राजनीति से सम्बंधित लोगो से आज आपका संपर्क बढेगा |

टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो

कन्या- कन्या राशि वाले जातकों का आज दिन मानसिक उलझन में बीतेगा । विद्या का पूर्ण लाभ प्राप्त नहीं होगा । छोटे भाई बहनों से अनबन हो सकती है।  आज अलस्यता से बचें , इसके कारण कार्य में मन नहीं लगेगा तथा कार्य क्षेत्र में हानि हो सकती है । नेत्र विकार से कष्ट का योग है। बाहरी स्थान के कारण हानि हो सकती है ।


रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते

तुला-  तुला राशि वाले जातकों को आज खर्च की अधिकता के कारण परिवार में कलह का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में पुरुषार्थ के द्वारा सफलता प्राप्त होगी । आज पिता को शारीरिक कष्ट हो सकता है ।छोटे भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा तथा मन प्रसन्न रहेगा । समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी ।

तो,ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वाले जातकों का आज दिन शुभ फल देने वाला है। आज परिवार में सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा तथा संचित धन में वृद्धि होगी ।भूमि वाहन आदि का उत्तम सुख प्राप्त होगा ।नौकरी में प्रमोशन का योग बन रहा है। आज यात्रा हो सकती है एवं यात्रा लाभप्रद रहेगी । संतान के सहयोग से मान सम्मान बढ़ेगा ।शरीर स्वस्थ रहेगा तथा मन प्रसन्न रहेगा ।

ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ, भे

धनु- धनु राशि वाले जातकों का आज दिन तनावयुक्त रहेगा व्यय की अधिकता रहेगी कार्य क्षेत्र में हानि हो सकती है ।नस्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें। नेत्र विकार से कष्ट का योग बन रहा है । आज शत्रुओं के कारण हानि हो सकती है ।

भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी

मकर- मकर राशि वाले जातक आज अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें । आज कुटुंब का सहयोग प्राप्त होगा ।कार्य क्षेत्र में मनोनुकूल सफलता की प्राप्ति होगी। छोटे भाई-बहन का सहयोग मिलेगा । माता का पूर्ण सुख प्राप्त होगा । वाहन सुख उत्तम मिलेगा एवं संचित धन में वृद्धि का योग बन रहा है ।

गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा 

कुम्भ- कुंभ राशि वाले जातको को आज कार्य क्षेत्र में अनुकूल सफलता की प्राप्ति होगी ।समाज में मान सम्मान तथा यश मिलेगा । व्यय अधिक रहेगा जिससे संचित धन में हानि हो सकती है। मित्रों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा   आज उच्च पदाधिकारियों के सहयोग से कार्य में सफलता की प्राप्ति होगी।

दी दू, थ, झ, ञ दे, दो, चा, ची

मीन- मीन राशि वाले जातकों की माता को आज शारीरिक कष्ट हो सकता है।नस से संबंधित रोग से कष्ट हो सकता है । आज सहकर्मियों के कारण कार्य क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति मिलेगी। वाहन सुख उत्तम नहीं रहेगा तथा सुख में कमी का आभास होगा।

Comments are closed.

WeCreativez WhatsApp Support
Our customer support team is here to answer your questions. Ask us anything!
👋 Hi, how can I help?